Menu
blogid : 15204 postid : 735594

आप के नेताओं का असली सांप्रदायिक चेहरा उजागर

सद्गुरुजी
सद्गुरुजी
  • 534 Posts
  • 5673 Comments

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
safe_image.php
आप के नेताओं का असली सांप्रदायिक चेहरा उजागर
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

इंसान का इंसान से हो भाईचारा..यही पैगाम हमारा..जनता की भीड़ के बीच ये देशभक्ति का गीत गाकर नौटंकी करने वाले आम आदमी पार्टी के नेताओं का असली सांप्रदायिक चेहरा अब देश की जनता के सामने पूरी तरह से उजागर हो गया है.आम आदमी पार्टी की नेता शाज़िया इल्मी का एक बहुत विवादास्पद बयान वीडियो के रूप में यूट्यूब पर सामने आया है.जिसमे वो मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों के साथ बैठकर बातचीत करते हुए कह रही हैं कि-“मुसलमान बहुत सेक्युलर है. मुसलमानों को सांप्रदायिक होना होगा. वो कभी अपनों को वोट नहीं देता है.मैं तो कहती हूं कि आप लोग इतने सेक्युलर न होइए. इस बार पहले अपने घर को देखिए. मुसलमान सेक्युलर हैं. औरों को वोट देता रहता है. बाकी पार्टियां तो यह नहीं करती हैं. उनका तो वोट बंधा हुआ है.मैं खुलकर कहती हूं. ये बहुत विवादित बात है, लेकिन बहुत सही बात है.”
इस बातचीत के दौरान एक व्यक्ति ने जब ये कहा कि मुसलमानों के हिस्से में बस दो काम हैं कि-“डरो और हराओ “, इस पर शाज़िया ने कहा, “इस बार काम बदल दो. लड़ो और जीतो.”शाज़िया इल्मी उत्तर प्रदेश की गाज़ियाबाद सीट से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार हैं.आम आदमी पार्टी की ये नेता मुसलमानो को सलाह दे रही हैं कि मुसलमानों को सेक्युलर न होकर पहले अपने घर को देखना चाहिए और उन्हें सांप्रदायिक हो जाना चाहिए.उनके इस भड़काऊ और सांप्रदायिक विडिओ को लेकर पूरे देशभर में जब चर्चा होने लगती है तो वो हँसते हुए एक समाचार चैनल एनडीटीवी को सफ़ाई देते हुए कहती है कि-“मैं सेक्युलरिज़्म शब्द का मज़ाक बना रही थी, जिसका इस्तेमाल हर समय किया जाता है. मेरे कहने का मतलब सिर्फ़ इतना था कि मुसलमान कभी अपने बारे में नहीं सोचते हैं और एक राजनीतिक दल के दास बन गए हैं.”शाज़िया इल्मी की राय है कि मुसलमानों को धर्मनिरपेक्ष नहीं, साम्प्रदायिक होना चाहिये,
उनके इस बयान से पाठक अंदाजा लगाएं कि “आम आदमी पार्टी का असली चेहरा क्या है ? वो महज दिखवे के लिए हिन्दू मुस्लिम एकता का नाटक करती है.वो अंदरुनी रूप से किस तरह की सम्प्रदायिक राजनीति में विश्वास रखती है,अब ये बात सारा देश जान गया है.आम आदमी पार्टी के नेता राजनीति में शुचिता लाने और भ्रष्टाचार मिटाने की बात करते थे,परन्तु कुछ महीनो के आपने राजनितिक सफर में ही ये लोग देश के सबसे भ्रस्ट दल के रूप में सामने आये हैं,इनकी सारी पोलपट्टी बुद्धिजीवियों और आम जनता के सामने खुल चुकी है.सबको याद हैं कि आज तक के कार्यक्रम ‘सीधी बात’ में आम आदमी पार्टी के नेता
lप्रशांत भूषण ने कहा था कि कश्मीर के लोग सेना की तैनाती चाहते हैं या नहीं, इस सवाल पर जनमत-संग्रह होना चाहिए. भूषण के इस बयान पर काफी हंगामा भी मचा था.इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये लोग कितने देशभक्त हैं ? दिल्ली में जब महज ४९ दिन चलने वाली आप की नाकाम सरकार जब थी तब आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती पर यूगांडा की महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप था.
अपने को गरीब कहने वाले आप के नेताओं के ताजा खुलासों पर गौर कीजिये.आप की नेता शाज़िया इल्मी तीस करोड़ की संपत्ति की मालकिन शाज़िया इल्मी हैं.आप के नेता मनीष सिसोदिया अपने एनजीओ के फवारा विदेशों से अरबो रूपये का चंदा लेते हैं.हर जगह अपने को गरीब आदमी कहने वाले अरविन्द केजरीवाल करोड़पति है और अपने बच्चो की लाखो रूपये की स्कूल फीस देते हैं.बिज़नेस क्लास में सफ़र करने वाले और फाइव स्टार के सुइट्स में रुकने वाले आप के एक अन्य नेता कुमार विश्वास हैं.आप के अन्य नेता अरबो की संपत्ति वाले शांति भूषण और प्रशांत भूषण,है तो दूसरी तरफ एयर डेक्कन जैसी एयरलाइन्स के मालिक गोपीनाथ हैं.इन लोगों जैसे और भी कई अरबपति लोग इस देश के गरीब और “आम आदमी” होने का नाटक रच रहे हैं.
अरविन्द केजरीवाल ने आज काशी में अपना नामांकन पर्चा भरा.दिल्ली से उन्होंने अपने लोगों को बुलाकर उन्होंने भीड़ इकट्ठी की और उन्हें काशी की जनता कहा.काशी के घर घर में उन्होंने एक पर्चा बटवाया था,जिसमे जनता से निवेदन किया था कि वो उनके नामांकन जुलुस में शामिल हों,पर काशी की बुद्धिमान जनता ने इसमें कोई रूचि नहीं ली.देश के बुद्धिजीवियों को और आम जनता को इस पार्टी के झूठे झांसे में अब नहीं फंसना चाहिए और अपना कीमती वोट बेकार न करते हुए देश में एक स्थिर और विकास करने वाली सरकार को चुनना चाहिए और उसे प्रचंड बहुमत से देश की सत्ता सौपनी चाहिए.!! जयहिंद !! !! वन्दे मातरम !!
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
रिसर्च और प्रस्तुति=सद्गुरु श्री राजेंद्र ऋषि जी,प्रकृति पुरुष सिद्धपीठ आश्रम,ग्राम-घमहापुर,पोस्ट-कन्द्वा,जिला-वाराणसी.पिन-२२११०६.
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh