Menu
blogid : 15204 postid : 741702

मोदी जी बधाई, इस फ़क़ीर की ये बातें मत भूलियेगा

सद्गुरुजी
सद्गुरुजी
  • 534 Posts
  • 5673 Comments

140422112818_narendra_modi_bjp_624x351_pti
मोदी जी बधाई,इस फ़क़ीर की ये बातें मत भूलियेगा
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
आदरणीय मोदी जी,लोकसभा के चुनाव में महाविजय हासिल करने के लिए बहुत बहुत बधाई.भारत के इतिहास में पहली बार ऐसा चमत्कार हुआ है,जब देश की जनता ने सीधे अपना प्रधानमंत्री चुना है और पूर्ण बहुमत भी प्रदान किया है,ताकि कहीं से भी आप कमजोर न पड़े,इस देश में पिछले बीस पच्चीस सालों से विभिन्न राजनितिक दलों के द्वारा आपसी सौदेबाजी कर या जोड़तोड़ कर सत्ता में आने का जो लूटपाट और भोगविलास से भरा खेल चल रहा था,वो अब बंद होगा.आपकी इस महाविजय के पीछे पूरे देश की जनता तो है ही,जो अपनी जरूरतों को पूरा कराने के लिए और अपनी समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए आपको हसरत भरी निगाहों से देख रही है,परन्तु मैं अपने तप के आधार पर एक ऐसे सत्य से आपका परिचय करना चाहूंगा,जिससे आप अनजान होंगे.
आपको जो पूर्ण बहुमत मिला है तथा एक बहुत कमजोर विपक्ष मिला है और देश का प्रधानमंत्री बनने का मौका मिला है,उसके पीछे ईश्वर,कुदरत और बहुत सारी अदृश्य शक्तियों का भी आशीर्वाद है.आप बहुत भाग्यशाली हैं कि ईश्वर ने और उसकी शक्तियों ने आपको कुछ विशेष कार्य करने के लिए चुना है.ईश्वर और उसकी शक्तियों के द्वारा एक लम्बे समय के लिए आपको देश की सत्ता सौपी गई है ताकि आप बिना किसी भेदभाव के पूरे देश के एक सौ पच्चीस करोड़ भारतीयों का विकास कर सकें और भारत को विकसित राष्ट्र बना उसे विश्वगुरु का दर्जा दिला सकें.मुझे अपने तप से आने वाले समय के बारे में ये महसूस हो रहा है की ये महसूस हो रहा है कि देश का सर्वांगीण विकास अब बहुत तेजी से होगा.हमारे देश की जनता सालभर के अंदर ही आप के सरकार द्वारा किये गए ऐतिहासिक विकास कार्यों का लाभ उठाने लगेगी.जनता आपके विकास कार्यों से न सिर्फ बहुत प्रभावित होगी बल्कि बहुत खुशहाल भी होगी.
हमारे देश के विकास,शांति और भाईचारे से जलनेवाले आतंकवादियों की गतिविधियाँ बढ़ेगीं.आपको इससे बहुत कड़ाई से जूझना होगा.देश में हिन्दू-मुस्लिम भाईचारा व अमन चैन कायम रहे,इसके लिए आपको विशेष मेहनत करनी पड़ेगी.चाहे हिन्दू हों या मुस्लिम सभी कट्टरपंथी सांप्रदायिक संगठनो पर कड़ी निगाह रखनी होगी,ताकि ये देश का शांतिपूर्ण और विकास की ओर उन्मुख माहौल न ख़राब कर सकें. इसकी समुचित व्यवस्था करनी होगी कि ये न तो व्यर्थ की अफवाहें फैला सकें और न ही राष्ट्रविरोधी कोई कार्य कर सकें.मुझे लगता है कि पाकिस्तान से बार्डर पर छिटपुट झड़पों में वृद्धि होगी और आपके कार्यकाल में कारगिल युद्ध से भी बड़े युद्ध का हमें सामना करना पड़ेगा.तृतीय विश्युद्ध जरूर होगा,परन्तु अभी उसमे देर है.ये भारत के विशगुरु और एक बड़ी महाशक्ति बनने के बाद होगा.मोदीजी अंत में फिर से बधाई,परन्तु इस फ़क़ीर की ये बातें भूलियेगा.!! जयहिन्द !! !! वन्देमातरम !!
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
सद्गुरु श्री राजेंद्र ऋषि जी,प्रकृति पुरुष सिद्धपीठ आश्रम,ग्राम-घमहापुर,पोस्ट-कन्द्वा,जिला-वाराणसी.पिन-२२११०६.
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh