Menu
blogid : 15204 postid : 776479

जागरण जंक्शन परिवार व सभी ब्लॉगर मित्रों का आभार

सद्गुरुजी
सद्गुरुजी
  • 534 Posts
  • 5673 Comments

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
imagesIOOOOOI
जागरण जंक्शन परिवार व सभी ब्लॉगर मित्रों का आभार
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

आदरणीय जागरण जंक्शन परिवार और सभी ब्लोग्गर्स मित्रों !
इस ब्लॉग पर आप सभी का सादर अभिनन्दन और स्वागत है !

मंच के फीडबैक पर अभी जागरण जंक्शन परिवार द्वारा प्रेषित इस कमेंट पर मेरी नजर पड़ी-
Social Issues Blog के द्वारा
August 25, 2014
“आदरणीय महोदय, हमें खेद है कि आपके ब्लॉग के स्पेस को बढ़ाने की कार्यवाही करने में थोड़ा समय लगा क्योंकि त्यौहारों के मौसम की वजह से काम काफी बाधित हो गया था परंतु अब आपकी परेशानी को हल कर दिया गया है। अब आप बिना किसी व्यवधान के अपने मौजूदा ब्लॉग का प्रयोग लेख लिखने के लिए कर सकते हैं। उम्मीद है कि आप मंच पर अपनी मौजूदगी पहले की ही तरह बरकरार रखेंगे। सहयोग के लिए धन्यवाद, जागरण जंक्शन परिवार।”
कमेंट पढ़कर ख़ुशी हुई कि अन्तोगत्वा जागरण जंक्शन परिवार की तरफ से जबाब मिला और मेरी समस्या का समाधान हुआ ! मेरे ब्लॉग का स्पेस 25MB बढ़ा दिया गया है,जो कि काफी समय तक के लिए पर्याप्त है ! स्पेस बढाने के लिए जागरण जंक्शन परिवार को बहुत बहुत धन्यवाद ! परन्तु मेरी एक शिकायत भी है कि कृपया आप अपने फीडबैक को चुस्त दुरुस्त कीजिये,क्योंकि वहांपर ब्लॉगर मित्रों की समस्याओं और सवालों की जल्दी कोई सुनवाई नहीं होती है ! कृपया आप इस बड़ी समस्या पर जरूर ध्यान दें !
सभी ब्लॉगर मित्रों का मैं ह्रदय से आभारी हूँ ! आप सबने प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से मुझे अपना सहयोग और समर्थन प्रदान किया है ! मैं अपने सभी कृपालु पाठकों का भी आभारी हूँ ! परम आदरणीया डॉ शोभा भारद्वाज जी,आदरणीया डॉ रंजना गुप्ता जी,आदरणीया निर्मला सिंह गौर जी,आदरणीया निशा मित्तल जी और आदरणीय जवाहर लाल सिंह जी तथा आदरणीय योगी सारस्वत जी मेरा हार्दिक आभार आप सभी लोग स्वीकार कीजिये ! आप सब लोगों के प्रत्यक्ष सहयोग और समर्थन का मैं ह्रदय से आभारी हूँ ! आदरणीया डॉ शोभा भारद्वाज जी ने अपने ब्लॉग पर मेरे विचारों को जगह दी ! क्या कहूँ..उनके अपनत्व व ममत्व के लिए ऋणी व् निशब्द हूँ !
भगवान श्रीकृष्ण जी को भी नमन,जो मेरे ह्रदय में सारथी बनके खड़े रहे ! प्रकृति और ईश्वर दोनों चाहते हैं कि मैं इस मंच पर लिखता रहूँ ! एक साल इस मंच पर महान साहित्यकारों को पढ़ने के बाद और निरंतर लिखने के अभ्यास के बाद अब मुझे लगता है कि अब मैं पहले से और बेहतर लिख सकता हूँ ! मेरी पूरी कोशिश रहेगी कि अब मेरी हर पोस्ट कृपालु पाठकों के लिए सार्थक,शिक्षाप्रद और उपयोगी सिद्ध हो !
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~ मंच संचालकों,ब्लॉगर मित्रों और कृपालु पाठकों से एक संवाद=सद्गुरु श्री राजेंद्र ऋषि जी,प्रकृति पुरुष सिद्धपीठ आश्रम,ग्राम-घमहापुर,पोस्ट-कन्द्वा,जिला-वाराणसी.पिन-२२११०६.
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh